Rajasthan: मकान ढहने से उसमें सो रहे चार बच्‍चों की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Sep 2022 01:36:49 PM
Rajasthan: Four sleeping children died in house collapse

जयपुर |  राजस्थान के धौलपुर जिले में एक मकान के ढह जाने से उसमें सो रही तीन लड़कियों समेत चार बच्चों की मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, बच्चों की मां और एक लड़की को घायल अवस्‍था में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना जिले के मानिया कस्बे में मंगलवार देर रात की है, जहां एक परिवार किराए के मकान में रहता था। मानिया के थाना प्रभारी लखन सिह ने बताया कि बच्‍चों का पिता काम के लिए बाहर गया था। मकान में महि‍ला व उसके पांच बच्चे सो रहे थे। उन्होंने बताया कि मरने वालों में दो से पांच साल की तीन लड़कियां और चार महीने का लड़का शामिल है।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिह शेखावत ने हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए राज्य सरकार से पीड़ित परिवार को राहत देने की मांग की है। उन्‍होंने ट्वीट किया, ''धौलपुर जिले के मनियां में मकान ढहने से एक ही परिवार के चार मासूमों की मृत्यु का समाचार ह्रदय विदारक है। घटना में परिवार के दो लोग गम्भीर रुप से घायल भी हुए हैं।’’ शेखावत ने कहा, ''राज्य सरकार को पीड़ित परिवार को अतिशीघ्र यथा सम्भव सहायता उपलब्ध करानी चाहिए।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.