Rajasthan : राजस्थान में जल्द होगा गहलोत कैबिनेट में फेरबदल, पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट कैंप से कई विधायकों को मिलेगा मंत्रिपद का तोहफा, कांग्रेस हाईकमान मंंत्रिमंडल में बदलाव के पक्ष में

Samachar Jagat | Thursday, 11 Nov 2021 02:24:08 PM
Rajasthan : Gehlot cabinet reshuffle will happen soon in Rajasthan, many MLAs will get gift of minister from former Deputy CM and Congress President Sachin Pilot camp, Congress high command in favor of change in cabinet

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजनीति में भी अब जल्द फेरबदल संभव है। पंजाब के बाद राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत कैबिनेट में जल्द फेरबदल कर राज्य के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट के खेमे के विधायकों को मंत्रिमंडल में शामिल करने पर कांग्रेस हाईकमान के निर्देश के बाद अब सीएम अशोक गहलोत भी तैयार हो गए हैं। मतलब माना जा रहा है कि अब सचिन पायलट कैंप के विधायक जल्द राजस्थान में होने वाले मंत्रिमंडल फेरबदल में मंत्री बनने जा रहा है। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने नई दिल्ली में कांग्रेस हाईकमान से मुलाकात कर इस बारे में बातचीत की है। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि कांग्रेस हाईकमान राज्य में कैबिनेट में फेरबदल करने के पक्ष में दिखाई दे रहा है। 

राजस्थान में होने वाले कैबिनेट फेरबदल को लेकर कांग्रेस हाईकमान से बातचीत के बाद राज्य के सीएम अशोक गहलोत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कैबिनेट में फेरबदल को लेकर पार्टी हाईकमान की ओर से फैसला लिया जाएगा। अजय माकन को इस बारे में पूरी जानकारी है। हम चाहते हैं कि राज्य में अच्छे से सरकार चलती रहे। साथ ही राज्य की जनता को गुड गवर्नेंस मिल सके। 

राज्य के सीएम गहलोत ने बुधवार रात राहुल गांधी के आवास पर प्रियंका गांधी से लंबी मुलाकात की। मीटिंग में केसी वेणुगोपाल और अजय माकन जैसे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे। वहीं राज्य में सीएम गहलोत ने पेट्रोल और डीजल पर वैट में कटौती की भी घोषणा कर दी है। माना जा रहा है कि जल्द ही राज्य में पेट्रोल-डीजल के दामों में कमी होगी। हालांकि ये नहीं बताया कि कितने रुपये कम होंगे। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.