Rajasthan: सरकार ने नव वर्ष की पूर्व संध्या पर सभी तरह के समारोह पर लगाई रोक, रात आठ बजे लग जाएगा कर्फ्यू

Samachar Jagat | Thursday, 24 Dec 2020 01:02:40 PM
Rajasthan: Government bans all kinds of celebrations on New Year's Eve

जयपुर। राजस्थान में कोरोना संक्रमण को देखते हुए एक बार फिर से राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने बड़ा कदम उठाते हुए नववर्ष की पूर्व संध्या पर सभी तरह के समारोह और एकत्रीकरण पर रोक लगा दी है। राजस्थान सरकार ने प्रदेश के उस सभी नगरों में नववर्ष की पूर्व संध्या को रात 8.00 से 1 जनवरी सुबह 6.00 बजे तक कफ्र्यू लगाने का निर्णय लिया है, जिनकी आबादी एक लाख से ज्यादा है। 

प्रदेश के इन नगरों में बाजार रात्रि 7.00 बजे ही बंद कर दिए जाएंगे। राज्य के गृह विभाग की ओर से इस प्रकार के आदेश जारी किए जा चुके हैं। राजस्थान सरकार की ओर से नववर्ष की पूर्व संध्या पर किसी भी तरह की आतिशबाजी पर प्रतिबंध लगाया जा चुका है। हालांकि लोग अपने घर पर ही नए साल का सेलिब्रेशन मना सकते हैं।

 राजस्थान में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में संक्रमित लोगों की संख्या तीन लाख से अधिक पहुंच चुकी है। बुधवार को भी राजस्थान में 992 नए रोगी मिले हैं।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.