Corona havoc: राजस्थान में लग सकता है सम्पूर्ण लॉकडाउन, 5 मंत्रियों का समूह आज देगा सुझाव

Samachar Jagat | Thursday, 06 May 2021 08:31:35 AM
Rajasthan government can take big decision today on lockdown

जयपुर। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण राजस्थान में संपूर्ण लॉकडाउन लगने के संकेत मिल रहे हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में बुधवार को सीएम निवास पर हुई राज्य मंत्रिपरिषद की बैठक में कोरोना संक्रमण की चिंताजनक स्थिति पर गहन मंथन के दौरान इस प्रकार के संकेत मिले हैं। 

मंत्रिपरिषद ने बुधवार को राज्य में संक्रमण की चेन तोडऩे के लिए और सख्त कदम उठाने की आवश्यकता पर बल देते हुए इसके लिए 5 मंत्रियों के एक समूह का गठन किया है। यह मंत्री समूह संभावित कदमों पर विचार कर आज अपने सुझाव देगा। जिसके आधार पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा। 5 मंत्रियों के एक समूह में नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल, जलदाय मंत्री बीडी कल्ला, चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा, शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा तथा चिकित्सा राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग इस समूह में शामिल हैं।

बैठक में कहा गया कि कोरोना की दूसरी लहर से गांवों में एवं युवाओं में संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है। उपचार के लिए शहर आते-आते रोगियों की स्थिति गंभीर हो रही है। ऐसे में बैठक में आम राय थी कि संक्रमण की इस चिंताजनक स्थिति पर अंकुश लगाने के लिए कुछ समय तक विवाह आयोजनों को स्थगित कर दिया जाए। बहुत अधिक आवश्यकता हो तो केवल कोर्ट मैरिज ही की जाए।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.