Rajasthan: सुजानगढ़ को जिला बनाने की मांग को लेकर पांच दिनों से हाईवे जाम, बाजार बंद, कई किलोमीटर लंबा जाम लगा

Samachar Jagat | Thursday, 23 Mar 2023 09:43:16 AM
Rajasthan: Highway jammed for five days, market closed, several kilometer long jam for the demand of making Sujangarh a district

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 19 नए जिलों की घोषणा कर दी है लेकिन उसके साथ कही खुशी तो कही विरोध भी देखने को मिल रहा है। कई जगहों पर और नए जिलों की मांग को लेकर विरोध तेज हो गए है। चूरू जिले के सुजानगढ़ को जिला बनाने की मांग को लेकर पांच दिन से हाईवे जाम है।

जानकारी के अनुसार सुजानगढ़ को जिला बनाने की मांग को लेकर लोग हाईवे पर बैठे है और वहां से हटने को तैयार नहीं है। ऐसे ही हालात श्रीगंगागनर जिले के सूरतगढ़ में भी है। सूरतगढ़ को जिला बनाने की मांग को लेकर भी आंदोलनकारी अड़े हुए हैं।

सुजानगढ़ में एनएच 58 पर पांचवें दिन भी धरना जारी है। एनएच 58 के बोबासर पुलिया और भीमसर प्याऊ पर जाम लगातार जारी है। हालात यह है की पिछले कुछ दिनों से हाईवें पर 10 किलो मीटर लंबा जाम लगा हुआ है। सुजानगढ़ इलाके में लगातार जाम की वजह से यहां कई बड़े वाहन फंसे हुए हैं। सुजानगढ़ के बाजार बंद है, मेडिकल बंद पड़े हैं। सालासर, बीदासर, छापर सांडवा, कातर के भी बाजार बंद है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.