Rajasthan : भीलवाड़ा जिले में अवैध गांजा बरामद, दो गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jul 2022 09:23:11 AM
Rajasthan : Illegal ganja recovered in Bhilwara district, two arrested

भीलवाड़ा : राजस्थान के भीलवाड़ा जिले की हनुमाननगर थाना पुलिस ने करीब अस्सी किलो गांजे के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। थानाप्रभारी हरीश सांखला ने बताया कि एक सूचना पर विशाखापSनम से किशनगढ ले जाए जा रहे 78 किलो गांजे के साथ ट्रेलर को जब्त कर उसके चालक और मालिक को मंगलवार शाम को कोटा-जयपुर हाइवे पर गिरफ्तार कर लिया गया ।

पूछताछ करने पर चालक ने खुद को भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा थाने के लसाडिय़ा गांव का निवासी विमल गिरी एवं ट्रेलर मालिक ने अपने को सुरसुरा, अजमेर निवासी धारुराम बताया। पुलिस ने ट्रेलर की तलाशी ली तो उसमें भरे सफेद पाउडर के थेलों के बीच छिपा कर रखे दो थेलों में रखा 78 किलो 200 ग्राम गांजा मिला। ये गांजा पांच-पांच किलो के पैकेट में था। पुलिस ने गांजा सहित ट्रेलर को जब्त कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक पूछताछ में दोनों आरोपितों ने यह गांजा विशाखापSनम से भरकर किशनगढè में सप्लाई देने के लिए ले जाना बताया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.