राजस्थान: कांग्रेस की बैठक में सौ से अधिक विधायकों के शामिल होने का दावा

Samachar Jagat | Monday, 13 Jul 2020 02:51:02 PM
Rajasthan: More than 100 MLAs claim to be involved in Congress meeting

जयपुर। राजस्थान में जारी राजनीतिक उठा पटक के बीच कांग्रेस विधायक दल की बैठक सोमवार दोपहर मुख्यमंत्री निवास में शुरू हो गयी। बैठक में कांग्रेस के साथ साथ उसके सहयोगी दलों के विधायक भी शामिल हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट द्बारा बगावती तेवर अपनाए जाने से उपजे संकट के बीच यह बैठक सुबह साढेè दस बजे शुरू होनी थी लेकिन दोपहर लगभग डेढ़ बजे यह शुरू हुई। बैठक शुरू होने से पहले मीडिया को वहां मौजूद विधायकों व नेताओं की फोटो लेने की अनुमति दी गयी।

वहां मौजूद विधायकों की संख्या के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीधा कोई जवाब नहीं दिया। हालांकि पार्टी के एक नेता ने दावा किया कि कुल 1०6 विधायक मौजूद हैं जबकि दो विधायक रास्ते में हैं।

बैठक में कांग्रेस के साथ साथ बीटीपी के दो, माकपा के एक, आरएलडी के एक विधायक तथा कांग्रेस का समर्थन कर रहे निर्दलीय विधायक भी मौजूद हैं। इसके साथ ही दिल्ली से आए कांग्रेस के महासचिव के सी वेणुगोपाल, पार्टी के प्रदेश प्रभारी अनिवाश पांडे व राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला भी बैठक में रहे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.