Rajasthan News: अशोक गहलोत ने जन अनुशासन पखवाड़े की गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई करने के दिए निर्देश

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Apr 2021 03:33:25 PM
Rajasthan News: Ashok Gehlot directed to take strict action against those who violated the guidelines of public discipline fortnight

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुलिस एवं प्रशासन को जन अनुशासन पखवाड़े की गाइडलाइन की पालना पूरी सख्ती के साथ करवाने के निर्देश दिए हैं। 

अशोक गहलोत ने मंगलवार रात वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से 3 घंटे चली बैठक मेंं कोविड-19 की स्थिति की गहन समीक्षा करते हुए कहा कि राजस्थान में संक्रमण बहुत अधिक तेजी से फैल रहा है, जिसका सबसे बड़ा कारण आमजन द्वारा कोविड अनुशासन की प्रभावी पालना नहीं करना है। यदि लोग स्वयं अनुशासित होकर इस गति पर नियंत्रण में सहयोग नहीं करेंगे तो राज्य सरकार और अधिक कड़े कदम उठाएगी।

इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह से यह महामारी भयावह रूप ले रही है, उस स्थिति में संक्रमण का प्रसार रोककर ही इस पर काबू पाया जा सकता है। इसके लिए पुलिस एवं प्रशासन जन अनुशासन पखवाड़े की गाइडलाइन की पालना पूरी सख्ती के साथ कराए। कहीं भी उल्लंघन पाया जाए तो नियमों के अनुरूप सख्त कार्रवाई हो। उन्होंने शहरों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोविड प्रोटोकॉल की पालना पूरी कड़ाई के साथ करने के निर्देश दिए।
 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.