Rajasthan News: अशोक गहलोत ने केन्द्र सरकार को दी ये सलाह

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Jan 2021 02:08:23 PM
Rajasthan News: Ashok Gehlot gave this advice to the central government

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ब्रिटेन से पुन: फ्लाइट शुरू करने के फैसले पर केन्द्र की नरेन्द्र सरकार को पुनर्विचार करने की सलाह दी है। इस संबंध में उन्होंने ट्वीट किया कि ब्रिटेन में मिले नए कोरोना स्ट्रेन के मामले भारत में बढ़ते जा रहे हैं। 7 जनवरी को ब्रिटेन से पुन: फ्लाइट शुरू करने के फैसले पर भारत सरकार को पुनर्विचार करना चाहिए।

अगर जनवरी, 2020 में कोरोना की शुरुआत में विदेशों से आने वाली फ्लाइट्स को रोका गया होता तो आज ये स्थिति नहीं बनती।
भारत सरकार को सुनिश्चित करना चाहिए कि ब्रिटेन से फ्लाइट चलने के बाद कोरोना के नए स्ट्रेन से पूर्व जैसी स्थिति ना बन जाए। 

साथ ही उन्होंने कहा कि ब्रिटेन से पिछले दिनों में लौटे सभी यात्री और इनके संपर्क में आए सभी लोग अपना कोरोना टेस्ट जरूर कराएं जिससे कोरोना के इस नए स्ट्रेन को आगे फैलने से रोका जा सके। गौरतलब है कि ब्रिटेन में कोरोना के नए स्ट्रेन से संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं। इसी कारण से तो ब्रिटेन सरकार ने एक बार फिर से देश में सख्त लॉकडाउन लगा दिया है।  


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.