Rajasthan News: केंद्र सरकार बहुत ही अड़ियल रवैये से काम कर रही है: सचिन पायलट

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jan 2021 09:09:54 AM
Rajasthan News: Central Government is acting with a very stubborn attitude: Sachin Pilot

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने तीन नए कृषि कानूनों को लेकर एक बार फिर से केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है।  

उन्होंने उच्चतम न्यायालय द्वारा कृषि कानूनों पर की गई टिप्पणी के बाद ट्वीट कर कहा कि कृषि विरोधी काले कानून को लेकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा की गई टिप्पणी दर्शाती है कि कृषि क्षेत्र व किसानों के प्रति केंद्र सरकार का दृष्टिकोण नकारात्मक व विध्वंसकारी है। केंद्र सरकार को अन्नदाताओं की भावनाओ का सम्मान करते हुए तीनों काले कानून तत्काल वापस लेने चाहिए।

इससे पहले उन्होंने किसान बचाओ, देश बचाओ अभियान के तहत सोमवार को टोंक की ग्राम पंचायत सोरण मे केंद्र सरकार के कृषि विरोधी कानूनों के प्रति किसानो को जागरूक किया। उन्होंने कहा कि कोरोना में जिन किसानों ने अर्थव्यवस्था को संबल दिया, आज वो ही किसान अपने हक के लिए धरने दे रहे है। उनके हितों की रक्षा हमारा दायित्व है।

केंद्र सरकार बहुत ही अडिय़ल रवैये से काम कर रही है, किसानों और सरकार के मध्य नौ बार वार्ता हो चुकी है। केंद्र सरकार बार-बार वार्ता के नाम पर किसानों को थकाने एवं इस मुद्दे को टालने की कोशिश कर रही है।

 




 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.