Rajasthan News: केन्द्र सरकार को तीनों कृषि कानून वापस लेने ही पड़ेंगे: सचिन पायलट

Samachar Jagat | Friday, 19 Feb 2021 03:50:48 PM
Rajasthan News: Central government will have to withdraw all three agricultural laws: Sachin Pilot

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने आज जयपुर जिले के कोटखावदा में आयोजित किसान महापंचायत में केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने तीन नए कृषि कानून को लेकर कहा कि किसान खून के आंसू रो रहा है, केंद्र में कोई सुनने वाला नहीं है। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि किसानों को सहानुभूति नहीं सहयोग की आवश्यकता है। चाहिए। सचिन पायलट ने कोटखावदा में कहा कि अन्न पैदा करने वाले किसान की कोई जाति नहीं होती है। जाति के नाम पर किसानों को बांटने का प्रयास किया जा रहा है। केन्द्र सरकार को तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने ही पड़ेंगे।

 जयपुर जिले के कोटखावदा में आयोजित किसान महापंचायत में मंच पर सचिन पायलट के 15 समर्थक विधायक भी मौजूद रहे। इस दौरान प्रशांत बैरवा भी मंच पर पहुंचे, जिन्होंने जुलाई में सचिन पायलट का साथ छोड़ दिया था। 

किसान महापंचायत के दौरान मंच पर पूर्व मंत्री विश्वेंद्र सिंह, हेमाराम चौधरी, मुरारीलाल मीणा, बृजेंद्र सिंह ओला, रमेश मीणा, वेद सोलंकी, हरीश मीणा, जीआर खटाणा, इंद्राज गुर्जर, राकेश पारीक, अमर सिंह जाटव, सुरेश मोदी भी थे। 
 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.