Rajasthan News: कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिए ये निर्देश

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Jan 2021 11:18:51 AM
Rajasthan News: Chief Minister Ashok Gehlot gave these instructions regarding corona vaccination

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर निर्देश दिए हैं। गहलोत ने मंगलवार को मुख्यमंत्री निवास पर वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कोविड-19 की समीक्षा करने के दौरान कहा कि प्रदेश में वैक्सीनेशन की तैयारियां मिशन मोड में पूरी की जाएं।

वैक्सीनेशन के लिए स्वास्थ्यकर्मियों का पूरा डाटाबेस जल्द से जल्द अपलोड किया जाए।  इस दौरान उन्होंने कहा कि वैक्सीन को लेकर केवल प्रमाणिक एवं पुख्ता जानकारी ही मीडिया में प्रसारित होनी चाहिए। अप्रमाणित जानकारियों से लोगों के बीच अनावश्यक भ्रांतियां फैल सकती हैं। 

इस मौके पर चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने जानकारी दी कि कोरोना के नए स्ट्रेन को लेकर राजस्थान में विशेष सर्तकता बरती जा रही है। चिकित्सा विभाग यूके से आए यात्रियों की कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग एवं स्क्रीनिंग करवाने के साथ ही इनके सैम्पल टेस्ट के लिए दिल्ली स्थित आईसीएमआर लैब में भेज रहा है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.