Rajasthan News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अब दे दी 209 पदों के सृजन को मंजूरी

Samachar Jagat | Friday, 02 Apr 2021 04:18:19 PM
Rajasthan News: Chief Minister Ashok Gehlot has now approved the creation of 209 posts

जयपुर। राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार की ओर से प्रदेश के शिक्षित बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर है। राजस्थान में अलग-अलग संवर्गों के 209 नवीन पदों का सृजन किया जाएगा। 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने युवाओं को रोजगार के अधिकाधिक अवसर उपलब्ध कराने तथा राजकार्य के सुचारू संचालन के लिए विभिन्न विभागों, प्राधिकरण तथा न्यायालयों के लिए अलग-अलग संवर्गों के 209 नवीन पदों के सृजन को मंजूरी दी है।

सीएम गहलोत ने विधि एवं विधिक कार्य विभाग की ओर से 31 अक्टूबर, 2020 को जारी अधिसूचना से सृजित 40 नवीन न्यायालयों के लिए 120 विभिन्न पदों के सृजन की स्वीकृति दी है। वहीं उन्होंने वन विभाग द्वारा संधारित वन्य जीव अभयारण्य, राष्ट्रीय उद्यान, टाइगर रिजर्व, चिडियाघर एवं बायोलॉजिकल पार्क में वन्य जीवों की चिकित्सा तथा देखरेख के लिए 17 पशु चिकित्सकों तथा 33 पशुधन सहायक / पशु चिकित्सा सहायक के नवीन पदों के सृजन को मंजूरी दी है। 

अशोक गहलोत ने राजस्थान रियल एस्टेट रेग्यूलेटरी अथोरिटी (रेरा) में 19 पदों, राजस्थान रियल एस्टेट अपीलेट ट्रिब्यूनल में 12 नवीन पदों और अजमेर मेडिकल कॉलेज के लिए चिकित्सक शिक्षकों के 8 पदों के सृजन को भी मंजूरी दी है। 
 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.