Rajasthan News: अब अशोक गहलोत ने प्रदेश के सांसदों से की ये अपील

Samachar Jagat | Thursday, 22 Apr 2021 08:35:46 PM
Rajasthan News: Now Ashok Gehlot appealed to the MPs of the state

इंटरनेट डेस्क। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अब कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अब राजस्थान के सांसदों से अपील की है। अशोक गहलोत ने प्रदेश के सांसदों से दिल्ली में ऑक्सीजन और दवाइयों के मामले में राजस्थान की बात गंभीरता से रखने की अपील की है। 

उन्होंने आज ट्वीट कर कहा कि मेरी प्रदेश के सभी माननीय सांसदों से अपील है कि वो कृपा करके दिल्ली में ऑक्सीजन और दवाइयों के मामले में राजस्थान की बात गंभीरता से रखें। दवाइयों, ऑक्सीजन और वैक्सीन के मामले में केंद्र और राज्यों के बीच समन्वय अच्छा बना रहे, इसके लिए माननीय सांसदों को भी आगे आना चाहिए।

उन्होंने कहा कि विशेषज्ञों की राय में 30 अप्रेल तक का समय बेहद मुश्किल है इसलिए सभी माननीय सांसद 30 अप्रेल तक इस ओर विशेष ध्यान दें।  अशोक गहलोत ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि जितनी तेजी से कोविड फैल रहा है ऐसा लगता है कि कोई भी इसकी चपेट में आ सकता है।

इसलिए सभी प्रदेशवासियों से अपील है कि 30 अप्रेल से पहले मुख्यमंत्री चिरंजीवी योजना में पंजीकरण करवाएं जिससे आपके पूरे परिवार को पांच लाख रुपए तक के बीमा का लाभ मिल सके। इस योजना में कोविड के इलाज को भी शामिल किया गया है।
 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.