Rajasthan News: अब कोरोना वेक्सीनेशन को लेकर मुख्य सचिव ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Feb 2021 03:46:20 PM
Rajasthan News: Now the Chief Secretary has given these instructions to the officials regarding the corona vaccination

जयपुर। कोरोना प्रबंधन के हर क्षेत्र में शुरू से ही राज्य अग्रणी रहा है। हमें बेहतर रणनीति, समन्वय और क्रियान्वयन कर कोरोना वेक्सीनेशन में भी देश में सबसे आगे रहना है। मुख्य सचिव निरंजन आर्य ने आज शासन सचिवालय में कोविड वेक्सीनेशन की स्टीयरिंग कमेटी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित बैठक में जिला कलक्टर्स को एवं संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए ये बात कही है। 

मुख्य सचिव निरंजन आर्य ने इस दौरान अधिकारियों से कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत स्वयं कोरोना को लेकर बहुत सतर्क और गंभीर हैं तथा गहराई से निरन्तर मॉनिटरिंग कर रहे हैं। इसी का परिणाम है कि आज राजस्थान ने कोरोना प्रबंधन के हर क्षेत्र में बेहतरीन कार्य किया और देश में सबसे आगे रहा।

अब कोरोना वेक्सीनेशन में भी प्रदेश को देश में पहले नम्बर पर लाना है। मुख्य सचिव निरंजन आर्य ने कहा कि हेल्थ केयर वर्कर्स से अन्य लोग वेक्सीनेशन के लिए प्रेरित होते हैं। इसलिए उनकी जिम्मेदारी ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाती है। उन्हें इस अभियान में लीडर की भूमिका निभानी होगी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.