Rajasthan News: प्रदेश में इन पांच स्थानों पर किसान सभा को संबोधित करेंगे राहुल गांधी, ये है पूरा कार्यक्रम

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Feb 2021 08:59:16 AM
Rajasthan News: Rahul Gandhi will address Kisan Sabha at these five places in the state

जयपुर। तीन नए केन्द्रीय कृषि कानूनों के विरोध में किसानों द्वारा लम्बे समय से किए जा रहे आंदोलन के बीच कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिन के दौरे पर राजस्थान आ रहे हैं। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी 12 और 13 फरवरी को राजस्थान आएंगे। उनका ये दो दिवसीय दौरा बेहद व्यस्त रहेगा। 

बताया जा रहा है कि राजस्थान के इस दौरे पर राहुल गांधी राजस्थान में पांच स्थानों पर किसान सभा को संबोधित करेंगे। वहीं अजमेर जिले के रूपनगढ़ में उनकी ट्रैक्टर रैली भी होगी। प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से राहुल गांधी के दो दिवसीय दौरे को लेकर तैयारियां शुरू की जा चुकी है। 

प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक, कांग्रेस नेता राहुल गांधी 12 फरवरी को सुबह 11.30 बजे हनुमानगढ़ के पीलीबंगा में और दोपहर 3 बजे श्रीगंगानगर के पदमपुर में किसान सभा को संबोधित करेंगे। 

राहुल गांधी द्वारा 13 फरवरी को किशनगढ़ के सुरसुरा में किसान सभा को संबोधित करने के बाद अजमेर के रूपनगढ़ में ट्रैक्टर रैली का आयोजन होगा। माना जा रहा है राहुल गांधी खुद ट्रैक्टर चलाएंगे। इसके बाद राहुल द्वारा परबतसर में और मकराना में किसान सभा को संबांधित करेंगे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.