Rajasthan News: प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी में इन पांच महिलाओं को मिली जगह

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jan 2021 09:36:08 AM
Rajasthan News: These five women got a place in the State Congress Executive

जयपुर।  प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बुधवार रात को घोषित की गई कार्यकारिणी में केवल पांच महिलाओं को ही जगह मिल सकी है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की कार्यकारिणी में नसीम अख्तर इंसाफ, रीटा चौधरी, प्रतिष्ठा यादव, राखी गौतम तथा शोभा सोलंकी को ही जगह मिल सकी है।

इनमें नसीम अख्तर इंसाफ को उपाध्यक्ष, रीटा चौधरी को महासचिव और प्रतिष्ठा यादव, राखी गौतम तथा शोभा सोलंकी को सचिव पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

प्रदेश कार्यकारिणी में अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित कुल 40 पदाधिकारी हैं। इसमें सात उपाध्यक्ष, आठ महासचिव और 24 प्रदेश सचिव नियुक्त किए गए हैं।  कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा टीम में सबसे ज्यादा छह जाट नेताओं को जगह दी गई है।

इसमें एससी-एसटी के भी अनेक नेताओं को जगह मिली है। गोविंद सिंह डोटासरा की कार्यकारिणी में 11 मौजूदा विधायकों को भी जगह दी गई है।  इनमें से 4 को उपाध्यक्ष और सात को महासचिव पद की जिम्मेदारी दी गई है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.