Rajasthan News: इस भर्ती के लिए अब 30 अप्रेल तक किया जा सकता है आवेदन

Samachar Jagat | Thursday, 22 Apr 2021 07:28:47 PM
Rajasthan News: Up to 30 April can be applied for this recruitment

जयपुर। राजस्थान सहकार भर्ती बोर्ड के माध्यम से सहकारी उपभोक्ता हॉलसेल भण्डारों एवं क्रय विक्रय सहकारी समितियों में 385 पदों के लिए निकली भर्ती के लिए अब अभ्यर्थी 30 अप्रेल आवेदन कर सकते हैं।  

सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने आज इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि राजस्थान सहकार भर्ती बोर्ड के माध्यम से सहकारी उपभोक्ता हॉलसेल भण्डारों एवं क्रय विक्रय सहकारी समितियों में 385 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। 

उदयलाल आंजना ने बताया कि राज्य सरकार के निर्देशों के क्रम में ईडब्ल्यूएस वर्ग को छूट दी गई हैं। इस हेतु आवेदन की तिथि 20 अप्रेल से बढ़ाकर 30 अप्रेल, 2021 की गई हैं। उन्होंने बताया कि पात्र अभ्यर्थी अब 30 अप्रेल, 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।  

 उन्होंने बताया कि सहकारी उपभोक्ता हॉलसेल भण्डारों एवं क्रय-विक्रय सहकारी समितियों में बी-वर्ग में क्लर्क/ जूनियर असिस्टेंट/ सेल्समेन/ गोडाउन कीपर/ स्टोर कीपर/ टाईपिस्ट/ कैशियर के 385 पदों पर भर्ती राजस्थान सहकारी भर्ती बोर्ड, जयपुर के माध्यम से की जाएगी।   इच्छुक अभ्यर्थी विस्तृत जानकारी बोर्ड की वेबसाइट  https://rajcrb.rajasthan.gov.in से प्राप्त कर सकते हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.