Rajasthan: कुख्यात गौ तस्कर साहून गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Nov 2020 09:46:02 PM
Rajasthan: Notorious cow smuggler Sahun arrested

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले की ततारपुर थाना पुलिस ने गौ तस्करी के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए कुख्यात गौ तस्कर साहून लपाला को आज अपने गैंग के चार अन्य साथियों सहित गिरफ्तार किया।

पुलिस ने इनके कब्जे से तीन बोलोरो पिकअप जप्त कर 2० गोवंश मुक्त कराए हैं और इनके कब्जे से 3० लीटर अवैध हत्या अवैध हथकढè शराब भी बरामद की है। इस गैंग के ऊपर तीन दर्जन से अधिक मुकदमा दर्ज है। भिवाड़ी के पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि बैटरी चौक के पास तीन बोलेरो पिकअप गाड़यिों में गोकशी हेतु भरकर ले जाए जा रहे 2० गोवंश को मुक्त कराया जाकर गौ तस्कर साहुन अपाला को उसकी गैंग के पांच बदमाशों सहित गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि गौ तस्करी होकर गाए जा रही है पुलिस ने नाकेबंदी की लाडपुर की तरफ से आई पिकअप गाड़ी में बैठे बदमाश पुलिस की गाड़ी को देखकर खेतों में भागने लगे। पुलिस ने इस मामले में साहुन दिन लपाला तिजारा को काबू में कर कर पकड़ा। उसकी पिक अप में सात गोवंश मिले। इस आरोपी के साथी असलम, ,फकरु निवासी मिर्जापुर किशनगढè बास भागने में सफल रहे।
इसके कुछ समय बाद एक दूसरी पिकअप गाड़ी आई जिसमें दो बदमाशों में से एक मुल्जिम राहीम समसू निवासी मिर्जापुर को भागते हुए पकड़ा। उसका साथी कामिल पुत्र खजुरी निवासी मिर्जापुर भागने में सफल हो गया। (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.