Rajasthan में लोगों को सरकारी नौकरी की पेशकश, 1295 पदों के लिए भर्ती अभियान शुरू

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jun 2021 12:36:46 PM
Rajasthan offers government job to people, recruitment drive begins for 1295 posts

राजस्थान राज्य विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड द्वारा कनिष्ठ सहायक सहित कई पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है। जारी अधिसूचना के अनुसार कुल 12 से 95 पद भरे जाएंगे. राजस्थान राज्य विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड की ओर से एक बार फिर इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। राजस्थान में या सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक अच्छा अवसर है। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 21 जून, 2021 तक जारी रहेगी।

पदों का विवरण:-
जारी अधिसूचना के अनुसार कुल 1295 पद भरे जाएंगे. इसने गैर-टीएसपी के लिए 768 सीटें और कनिष्ठ सहायक या वाणिज्यिक सहायक में बसपा के लिए 152 सीटें निर्धारित की हैं। वही आशुलिपिक गैर-टीएसपी में 35 सीटों और टीएसपी में 3 सीटों के लिए निर्धारित किया गया है। जूनियर अकाउंटेंट के पद पर गैर-टीएसपी में 280 और बसपा में 33 सीटें हैं। जूनियर कानूनी अधिकारी के पद के लिए कुल 13 सीटें और सहायक निजी अधिकारी के पद के लिए 11 सीटें निर्धारित की गई हैं।


 
के रूप में आवेदन करें:-
इन पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक पोर्टल Energy.rajasthan.gov.in पर जाएं।
पोर्टल के होम पेज पर रिक्रूटमेंट सेक्शन में जाएं।
सहायक अभियंता, कार्मिक अधिकारी, लेखा अधिकारी, कनिष्ठ अभियंता- I, कनिष्ठ रसायनज्ञ के पदों के लिए विज्ञापन पर यहां क्लिक करें।
अब ऑनलाइन आवेदन करने के लिए लिंक पर जाएं।
यहां मांगी गई जानकारी भरकर रजिस्टर करें।
पंजीकरण के बाद, आप आवेदन पत्र भर सकते हैं।
आवेदन पत्र भरने के बाद एक प्रिंट ले लें।
सीधे लिंक से आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें।

परीक्षा केंद्र:-
जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक दिल्ली एनसीआर के फरीदाबाद, गाजियाबाद, दिल्ली, ग्रेटर नोएडा, गुड़गांव और नोएडा में परीक्षाएं होंगी. मध्य प्रदेश में भोपाल, ग्वालियर, इंदौर और उज्जैन। राजस्थान में अबू रोड, अजमेर, अलवर, बीकानेर, जयपुर, जोधपुर, कोटा, सीकर उदयपुर और श्रीगंगानगर में परीक्षाएं होंगी।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.