राजस्थान पुलिस ने कांस्टेबल के पदों पर निकाली बंपर भर्ती, चार हजार से ज्यादा पदों के लिए 3 दिसंबर तक करें आवेदन, डिटेल्स यहां देखें ?

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Nov 2021 01:17:57 PM
Rajasthan Police has taken out bumper recruitment for the posts of constable, apply for more than four thousand posts till December 3, see details here?

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान पुलिस ने कांस्टेबल का सपना देख रहे अभ्यर्थियों के लिए सरकारी पदों की अधिसूचना जारी की है राजस्थान पुलिस ने कांस्टेबल के 4438 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए योग्य व पात्र उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। पुलिस सेवा में करियर बनाने वाले अभ्यर्थी इन पदों पर 3 दिसंबर या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। 

आवदेन जमा कराने की अंतिम तारीख - 3, दिसंबर, 2021 

रिक्त पदों की कुल संख्या - 4438 पद 

लिखित परीक्षा की तारीख - दिसंबर के अंत या जनवरी 2022 की शुरुआत में। 

वेतनमान -  14600/- रु. प्रतिमाह ( दो वर्ष प्रोबेशन पीरियड तक) 

आयु सीमा, शैक्षणिक योग्यता, चयन प्रक्रिया व राजस्थान पुलिस की कांस्टेबल से संबंधित इस भर्ती को लेकर अन्य जानकारी के लिए अभ्यर्थी एक बार राजस्थान पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट https://police.rajasthan.gov.in/ पर विजिट करें। साथ ही राजस्थान पुलिस द्वारा निकाला गया भर्ती का आधिकारिक विज्ञापन जरूर देख लें। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.