Rajasthan पुलिस ने दिखाया कमाल,प्रेमी युगल की हत्या के लिए तांत्रिक ही निकला गुनहगार

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2022 05:31:22 PM
Rajasthan Police showed wonder, Tantrik turned out to be the culprit for the murder of the loving couple.

जयपुर । श्रद्धा हत्या कांड को अब तक सबसे अधिक क्रूर माना जाता है।मगर राजस्थान पुलिस ने इससे भी संगीन केस का राज खोल कर बदमाश तांत्रिक को जेल की सलाखों में पहुंचा दिया है। यह खबर बेहद चौका देने वाली है। इस में मरने वाले दोनो युगल शादी सुदा थे। प्रेमी अपनी पत्नि को धोका दे रहा था। अपनी करतूत को गुमनाम रखने के लिए एक तांत्रिक की मदद ली थी।

फिर तांत्रिक ने दोनो प्रेमी प्रेमिका से संपर्क किया और ऐसा जाल बिछाया ता की वे दोनो फंस जाय और सुपारी की रकम उसे बिना कोई जोखिम के मिल जाय।। फिर अचानक खबर सुनने को मिली की उन दोनो का मर्डर भी होगया। दोनों की नग्न लाश जंगल में मिली। पुलिस ने यह राज मीडिया में इस तरह खोला की उदयपुर के गोगुंदा थाना एरिया के केलाब वादी के जंगल मैं 18 नवम्बर को दो जनों की नंगी लास मिली थी। इनके शरीर की चमरी उखड़ी हुई थी।

काफी खोजबीन के बाद दोनो की पहचान हो गई। लड़के की उम्र तीस साल। पहचान राहुल मीना के रूप में हुई। पै से से दोनों सरकारी टीचर थे। इसमें लड़की सोनू कंवर, उम्र 28 साल थी। इन दोनो की जाती अलग अलग थी । दोनो के परिवार में दस किलोमीटर का डिस्टेंस था। यहां पुलिस का कमाल यह था की लाशें मिलने के 72 घंटे बाद ही सारे कांड का खुलासा कर दिया। 
जांच में यह भी सामने आया की वे दोनो शादीसुदा और सात आठ साल से उस तांत्रिक के संपर्क में थे। तांत्रिक भादवी गुड़ा में बने इच्छा पूर्ण शेष नाग के मंदिर से जुड़ा है। वहां रहकर कष्ट निवारण के ताबीज बना कर देता था। जांच में यह भी पता चला की इन दोनों में संपर्क ईसी मंदिर में हुया था। दोनो एक दूसरे से मिलते रहे ।

उन दोनों में प्यार हो गया। इसी वजह से राहुल की अपनी पत्नी से अनबन रहने लगी। ऐसे में राहुल की पत्नी को यह भी पता चल गया की उसके पति का लव अफेयर चल रहा है। इसी दौरान तांत्रिक को भी इस महिला से प्यार हो गया । वह इस लड़की को पाने के लिए कोसिस करने लगा। इस बात का पता लगने पर राहुल और सोनू ने तांत्रिक को बदनाम करने की धमकी दी। इस पर लोग उससे नफरत करने लगेंगे । ऐसे में तांत्रिक ने उन दोनो को हटाने का प्लान बनाया। उन दोनों को कोई टोटका करने के लिए जंगल में बुलाया। इससे पहले फेविक के पचास पेकिट खरीदे और उनको कांच की बोतल में भर लिया।

जब राहुल और सोनू शारीरिक संबध बनाने लगे की फिविक्विक की पूरी बोतल इन पर उड़ेल दी। उन दोनो के शरीर आपस में चिपक गए। किसी तरह वे अलग हुए की वे खून से सन गए। उसी समय तांत्रिक ने उन पर चाकू और पत्थरों से हमले कर दिए दोनो के पराइवेट अंगों को चाकू से गोद दिया। पुलिस ने जहां दोनों लाशे मिली थी वहा आस पास के दो सो से ज्यादा सीसी कैमरे को खंगाला । इसी आधार पर संदेह के लोगो से पूछना सुरू कर दिया। पुलिस की सफलता का राज था की पुलिस की टीम ने आपस में तालमेल बना कर दिन रात काम किया। अधिकारियों की गजब की लीडरसिप रही। पुलिस का नाम रोशन किया।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.