Rajasthan : पुलिस ने पूनियां और सूर्या को करौली जाने से रोका

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Apr 2022 02:25:39 PM
Rajasthan :  Police stopped Pooni and Surya from going to Karauli

जयपुर  | राजस्थान में करौली हिसा पीड़तिों से मिलने जा रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष डा सतीश पूनियां और भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या एवं भाजयुमों कार्यकर्ताओं को आज पुलिस ने हिडौन रोड पर रोक देने पर वे धरने पर बैठ गये। पुलिस के इन लोगों को करौली के लिए आगे नहीं जाने देने पर मौके पर प्रदर्शन शुरु हो गया और डा पूनियां एवं श्री सूर्या के नेतृत्व में भाजयुमों कार्यकताã नारे लगाने लगे और आगे बढने की कोशिश की लेकिन मौके पर तैनात भारी पुलिस बल ने उन्हें आगे नहीं बढèने दिया।

बाद में डा पूनियां एवं श्री सूर्या मौके पर ही कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठ गये। प्रदेश भाजपा सूत्रों के अनुसार डा पूनियां एवं श्री सूर्या करौली हिसा के पीड़तिों से मिलने के लिए जयपुर से न्याय रैली के रुप में रवाना हुए थे और वे करौली जिला बॉर्डर पर पहुंचने पर पुलिस ने उन्हें हिडौन रोड़ पर आगे जाने से रोक दिया। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात हैं वहीं काफी संख्या में भाजयुमों के कार्यकताã मौजूद हैं और वे राज्य सरकार के खिलाफ नारे लगा रहे हैं। इससे पहले डा पूनियां एवं श्री सूर्या ने जयपुर में सवाई मानसिह अस्पताल में भर्ती करौली हिसा के घायलों से मुलाकात की और न्याय रैली के रुप में करौली के लिए 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.