Rajasthan Politics: सचिन पायलट की अपनी ही सरकार को सलाह, भ्रष्टाचारियों पर करें कार्रवाई

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2023 09:11:56 AM
Rajasthan Politics: Sachin Pilot's advice to his own government, take action against the corrupt

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान कांग्रेस में कलह कम होने का नाम नहीं ले रही है। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की राजस्थान में एंट्री से पहले बंद हुई बयानबाजी एक बार फिर से शुरू हो गई है। सचिन पायलट और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दोनों एक दूसरे पर बयान देने से बाज नहीं आ रहे है।

सचिन पायलट है जो अपनी ही सरकार को घेरने में लगे है। ऐसे में रोज दोनों नेता एक दूसरे पर बयानों की राजनीति कर रहे है। इस बयानबाजी से दोनों की कमजोरी नजर आ रही है और भाजपा भी इसका फायदा उठाकर निशाना साध रहे है। पायलट ने अब कहा कि जब हम राजस्थान में सरकार में नहीं थे, तो भाजपा सरकार एक भ्रष्ट सरकार थी। 

हमारी बात पर लोगों ने विश्वास किया। हमने तथ्यों के साथ बड़े आरोप लगाए और हम दिल्ली तक गए थे। खान घोटाला, कालीन घोटाला, 90 बी घोटाला, जैसे कई घोटाले सामने आए थे उम्मीद कर रहा था कि प्रदेश में अब हमारी सरकार है, तो इन बीते सालों में हम कुछ ठोस कार्रवाई करते। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पायलट ने कहा कि हमें किसी से बदला नहीं लेना है, लेकिन जो प्रमाणित घोटाले थे, उन पर तो एक्शन करते हुए दोषियों पर कार्रवाई की होती तो बेहतर होता। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.