Rajasthan: नवोदय विद्यालय का प्राचार्य रिश्वत लेते गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Nov 2020 02:00:02 PM
Rajasthan: Principal of Navodaya Vidyalaya arrested taking bribe

जोधपुर। राजस्थान में भ्रष्टाचार निवारण ब्यूरो (एसीबी) ने जोधपुर जिले के तिलवासनी में जवाहर नवोदय विद्यालय के प्राचार्य को आज 1० हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

ब्यूरो के जोधपुर मुख्यालय में स्पेशल यूनिट में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डाè दुर्ग सिह राजपुरोहित ने बताया कि परिवादी नंद किशोर पारीक ने ब्यूरो को शिकायत की कि उसकी फर्म द्बारा तिलवासनी में स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में सीसीटीवी कैमरे लगाये गये थे, जिसके बिल पास करने की एवज में प्राचार्य धर्मेंद्र कुमार जैन ने उससे 4० हजार रुपये की रिश्वत की मांग की। उसने 25 हजार रुपये उसके बैंक खाते में डाल दिये। अब वह शेष 15 हजार रुपये के अलावा 1० हजार रुपये उपहार के रूप में अलग से देने की मांग कर रहा है।

उन्होंने बताया कि इस पर ब्यूरो ने शिकायत का सत्यापन कराया तो उसमें रिश्वत मांगने की पुष्टि हो गयी। इस पर ब्यूरो ने जाल बिछाते हुए सुबह करीब पौने नौ बजे प्राचार्य धर्मेन्द्र कुमार जैन को उसी के निवास पर पारीक 1० हजार रुपये की रिश्वत लेते दबोंच लिया। ब्यूरो की काररवाई जारी है। (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.