Rajasthan Rail Derailment : बांद्रा टर्मिनस-जोधपुर सूर्यनगरी रेल एक्सप्रेस पटरी से उतरी

Samachar Jagat | Monday, 02 Jan 2023 09:58:44 AM
Rajasthan Rail Derailment : Bandra Terminus-Jodhpur Suryanagari Rail Express derailed

जोधपुर : बांद्रा टर्मिनस-जोधपुर सूर्यनगरी रेल एक्सप्रेस जोधपुर मंडल के राजकियावास- बोमादरा रेलखंड के मध्य आज तड़के पटरी से उतर गई।
रेलवे के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार गाड़ी संख्या 12480, बांद्रा टर्मिनस-जोधपुर सूर्यनगरी एक्सप्रेस के आठ डिब्बे तड़के 03.27 बजे जोधपुर मंडल के राजकियावास- बोमादरा रेलखंड के बीच पटरी से उतर गये।

हालांकि इसमें किसी प्रकार की जन हानि नहीं हुई कुछ यात्री घायल हुए जिन्हें नजदीकी अस्पताल मेंं प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया है। रेलवे द्बारा जोधपुर से दुर्घटना राहत गाड़ी एवं रेलवे के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं और युद्ध स्तर पर राहत कार्य जारी है। हादसे के बाद रेल मार्ग प्रभावित हुआ और 12 रेल गाड़यिो के मार्ग परिवर्तन किया गया हैं जबकि दो गाड़यिों को रद्द करना पड़ा है।

मुख्यालय जयपुर स्थित नियंत्रण कक्ष में उत्तर पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक विजय शर्मा सहित अन्य उच्च अधिकारी स्थिति पर नजर रख रहे हैं। यात्रियों कèो गंतव्य स्थान तक पहुंचाने के लिए बसों की व्यवस्था की गई और पटरी से उतरी गाड़ी के सुरक्षित आगे के कुछ डिब्बों में यात्रियों जोधपुर रवाना किया गया है। अवरुद्घ मार्ग को सुचारू करने का प्रयास किये जा रहे है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.