Rajasthan : उच्च न्यायालय के आदेश पर व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के बेसमेंट सीज करने की कार्रवाई शुरु करने के बाद हड़कंप

Samachar Jagat | Thursday, 22 Sep 2022 11:17:11 AM
Rajasthan : Stirred after starting action to seize the basement of business establishments on the order of the High Court

भीलवाड़ा : राजस्थान के भीलवाड़ा में उच्च न्यायालय के आदेश के बाद नगर परिषद ने द्बारा व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के बेसमेंट सीज करने की कार्रवाई शुरु करने के बाद हड़कंप मचा है। जानकारी के अनुसार नगर परिषद आयुक्त दुर्गा कुमारी के आदेश पर गुरुवार सुबह पुर रोड स्थित रोशन प्लाजा नामक परिसर पर नगर परिषद दस्ते ने शुरुआती कार्रवाई करते हुए दुकानों को सीज किया। बताया गया कि इन दुकानों में पहले ही पानी भरा हुआ है जबकि वहां कुछ दुकान है जो अभी भी संचालित है।

यदि तरह विशाल मेगा मार्ट के पास भी दो जगह कार्रवाई की है। इस कार्रवाई से व्यवसायिक परिसरो के बेसमेंट में दुकान खरीदने वाले लोगों में हड़कंप मचा है।उल्लेखनीय है कि नगर परिषद के भाजपा के पार्षद राजेश सिह ने उच्च न्यायालय में शहर के व्यवसायिक परिसरों में पार्किंग की जगह दुकानें संचालित होने को लेकर याचिका दायर की थी। इस पर कोर्ट ने सख्ती दिखाते हुए नगर परिषद को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया लंबे समय तक कार्रवाई टलती रही लेकिन अब परिषद के हाथ से मामला निकलता देख कार्रवाई करनी पड़ी है। दूसरी ओर पार्षद ने फिर से अनिश्चितकालीन हड़ताल करने की भी चेतावनी दी है। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.