Rajasthan : राजस्थान में शिक्षा मंत्री डोटासरा के इस्तीफे पर बोले परिवहन मंत्री खाचरियावास, जिन्होंने संगठन में काम करने की इच्छा जताई उन्होंने आगे बढ़कर इस्तीफा दे दिया

Samachar Jagat | Saturday, 20 Nov 2021 03:56:17 PM
Rajasthan :  Transport Minister Khachariyawas said on the resignation of Education Minister Dotasara in Rajasthan, who expressed his desire to work in the organization, he went ahead and resigned

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान मंत्रिमंडल में कल रविवार को मंत्रिपद का विस्तार होगा। इस दौरान कांग्रेस हाईकमान ने राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम गुट से भी कई विधायकों को मंत्रिमंडल में शामिल करने की हरी झंडी दे दी है। वहीं अशोक गहलोत गुट के तीन बड़े नेताओं ने मंत्रीपद से इस्तीफा देने की पेशकश की थी जिसमें से आज राज्य के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने पद से इस्तीफा देकर राज्य में सियासी उलटफेर की संभावनाओं को जगा दिया। इस मसले पर आज राज्य के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, राजस्थान की कांग्रेस सरकार में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने आज मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिन्होंने संगठन में काम करने की इच्छा जताई उन्होंने आगे बढ़कर इस्तीफा दे दिया है। इसके अलावा और कोई मंत्री नहीं है। अगर लाइन में कोई होता तो सामने आ जाता, क्यों चिंता कर रहे हो उनकी?:

राजस्थान की सियासत में फिर से सचिन पायलट कांग्रेस हाईकमान को मनाने में सफल रहे हैं। राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत गुट के शिक्षा मंत्री और राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आज शनिवार को मंत्रीपद से इस्तीफा दे दिया है। वहीं माना जा रहा कि कल रविवार शाम चार बजे राजस्थान मंत्रिमंडल में फेरबदल के बाद नये मंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह होगा। सचिन पायलट ग्रुप के कई विधायकों को मंत्रिमंडल में जगह मिलने की बात कही जा रही है जिनमें जाट नेता और राज्य के पूर्व संस्कृति मंत्री विश्वेन्द्र सिंह भी शामिल हैं। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.