Rajasthan : कोटा में सड़क दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौत, एक अन्य घायल

Samachar Jagat | Saturday, 13 Aug 2022 04:53:51 PM
Rajasthan : Two killed, another injured in road accident in Kota

कोटा (राजस्थान) :  राजस्थान के कोटा में कुन्हरी थानाक्षेत्र के शंभूपुरा गांव के समीप एक सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना उस समय हई जब मोटरसाइकिल के फिसल जाने से उस पर सवार दो व्यक्ति पीछे से आ रही एक वाहन से कुचल गए और उनकी मौत हो गयी।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार रात मोटरसाइकिल के सामने एक आवारा मवेशी के आ जाने से हुई इस घटना में बाइक सवार एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने कहा कि पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उनमें से दो को कुचल दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। पुलिस ने बताया कि हादसे में घायल व्यक्ति को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान बारां जिले के सोरसान निवासी हरिओम कहार (27) और कोटा जिले में कैथून कस्बे के मोनू कहार (22) के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि वे शुक्रवार रात कैथून शहर से जयपुर जा रहे थे, जब रात करीब साढ़े दस बजे आवारा मवेशियों से बचने के प्रयास में उनकी बाइक शंभूपुरा गांव के पास सड़क पर फिसल गई। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.