Rajasthan : दो दिवसीय दौरे पर जैसलमेर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज मातेशवरी तनोट राय मंदिर में की पूजा अर्चना, कल बीएसएफ स्थापना दिवस परेड समारोह में लेंगे हिस्सा

Samachar Jagat | Saturday, 04 Dec 2021 05:58:19 PM
Rajasthan :  Union Home Minister Amit Shah, who arrived in Jaisalmer on a two-day visit, today offered prayers at Mateshwari Tanot Rai temple, will participate in the BSF Raising Day parade ceremony tomorrow.

इंटरनेट डेस्क। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज शनिवार को राजस्थान के जैसलमेर के दौरे पर पहुंचे। जैसलमेर पहुंचने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सबसे पहले जैसलमेर की श्री मातेशवरी तनोट राय मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान मंदिर के पुजारी ने अमित शाह को माता रानी के भवन में अंदर बिठाकर विधिवत रूप से पूजा करवाई। अमित शाह के मंदिर पहुंचने की खबर सुनते ही कई लोगों की मंदिर में भीड़ लग गई जिसके बाद जैसलमेर पुलिस के जवानों को सुरक्षा व्यवस्था के लिए लगाया गया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमित शाह राजस्थान के जैसलमेर के दो दिवसीय दौरे पर आज शनिवार को पहुंचे। वे यहां कल पांच दिसंबर तक रहेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री के दौरे को लेकर जिलाधिकारी आशीष मोदी ने विभिन्न अधिकारियों को उनका दायित्व सौंपा।

जैसलमेर दौरे के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रोहिताश सीमा चौकी में सैनिक सम्मेलन में जवानों के साथ बातचीत करेंगे वहीं कल रविवार को जैसलमेर में शहीद पूनमसिंह स्टेडियम में बीएसएफ स्थापना दिवस परेड समारोह में भी भाग लेंगे।  

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.