Rajasthan: पायलट के गढ़ में जाकर ऐसा क्या बोल गए कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा, सुनकर सचिन भी हो गए खुश

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Feb 2023 09:26:51 AM
Rajasthan: What did Congress President Dotasara say after going to Pilot's stronghold, Sachin was also happy to hear

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के लिए यह साल चुनावी साल है और इस साल में बयानों की बोछारे जमकर होगी। कोई नेता किसी के लिए कुछ कहेगा तो कोई उसके जवाब में कुछ नई बात बोलेगा। इधर राजस्थान कांग्रेस के प्र्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस में कोई खींचतान नहीं है।

उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा की खींचतान तो बीजेपी में है। बीजेपी वालों से पूछो कि क्यों कभी वसुंधराजी के फोटो पोस्टर से हटा रहे हो, क्यों कभी फोटो जोड़ रहे है। डोटासरा यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के लिए क्या कह रहे हैं।

विधायक राजेंद्र राठौड़ केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए क्या कह रहे हैं। वो विपक्ष की भूमिका नहीं निभा पा रहे हैं। आपकों बता दें की इस दौरान डोटासरा के साथ में प्रदेश प्रभारी सुखविंदर रंधावा भी थे और वो कोटा जाते समय टोंक में मीडिया से बात कर रहे थे। इसके साथ ही डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस में सब ठीक है। सचिन पायलट, अशोक गहलोत, रघु शर्मा, सीपी जोशी, डोटासरा सब एक हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.