महाराष्ट्र में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ दुष्कर्म 

Samachar Jagat | Tuesday, 21 May 2019 10:46:39 AM
Rape with a mentally retarded woman in Maharashtra

पालघर। महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक अज्ञात व्यक्ति ने मानसिक रूप से विक्षिप्त 20 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि अपराध कुछ दिन पहले उस समय सामने आया जब डॉक्टरों ने पाया कि वह गर्भवती है।

उन्होंने बताया कि यहां वसई इलाके में ढाई महीने से व्यक्ति कई मौके पर पीड़िता के घर में कथित तौर पर उस वक्त बलात्कार किया जब उसके माता-पिता काम पर बाहर जाते थे। उसके माता-पिता श्रमिक हैं।अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति पीड़िता को बिस्किट और चॉकलेट का प्रलोभन देता था।

उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले महिला ने पेट में दर्द की शिकायत की जिसके बाद उसके माता-पिता उसे एक अस्पताल ले गये जहां डॉक्टरों ने उसे गर्भवती पाया। अधिकारी ने बताया कि पीड़िता अभी तक आरोपी को पहचान नहीं पाई है।

उन्होंने बताया कि पीड़िता के माता-पिता ने सोमवार को एक शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने बलात्कार के लिए भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के अधीन मामला दर्ज किया। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.