रतलाम पुलिस ने तीन संदिग्धों को राजस्थान पुलिस को सौंपा : Home Minister

Samachar Jagat | Friday, 01 Apr 2022 12:16:17 PM
Ratlam Police handed over three suspects to Rajasthan Police: Home Minister

भोपाल : मध्यप्रदेश की रतलाम पुलिस ने राजस्थान के निबाहेड़ा से गिरफ्तार तीन संदिग्ध आतंकवादियों के तीन साथियों को आज तड़के राजस्थान पुलिस को सौंप दिया। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पूरी कार्रवाई के लिए रतलाम पुलिस को बधाई देते हुए कहा कि आतंकवादी सरगना इमरान कई दिनों से अपनी संदिग्ध गतिविधियों के चलते पुलिस की निगरानी पर था। उसने 2014 में अपनी गतिविधियां शुरु की थीं। हार्डकोर आतंकवादी इमरान उस समय सीरिया जाने के फेर में था। वह उस समय एक साल के लिए जेल में था।

उन्होंने बताया कि इसी आतंकवादी ने अपने तीन लोगों को विस्फोटक के साथ राजस्थान भेजा। ये तीनों वहां पकड़े गए। उसके बाद प्राप्त तथ्यों के आधार पर इमरान और उसके दो साथियों आसिम खान और आसिम पटेल को भी पकड़ लिया गया। तीनों को आज सुबह राजस्थान पुलिस के हवाले कर दिया गया। उन्होंने बताया कि सैफुल्ला, अल्तमश और जुबेर को राजस्थान पुलिस ने पकड़ा। बाकी तीन को रतलाम पुलिस ने पकड़ कर राजस्थान पुलिस को सौंपा है।इसी के साथ गृह मंत्री ने चेतावनी दी की कि कोई भी आतंकी संगठन मध्यप्रदेश में सर उठाने की कोशिश नहीं करें। प्रदेश की पुलिस किसी को भी छोड़ेगी नहीं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.