Recruitment : कोल इंडिया लिमिटेड ने 41 पदों पर निकाली भर्ती ,जल्द करें आवेदन

Samachar Jagat | Saturday, 08 Oct 2022 04:45:42 PM
Recruitment : Coal India Limited Recruitment for 41 Posts, Apply Soon

कोल इंडिया लिमिटेड ने 41 मेडिकल एक्जीक्यूटिव रिक्तियों के लिए आवेदन  जारी कर दिए हैं। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 29 अक्टूबर है। कैंडिडेट ऑफिशियल वेबसाइट www.coalindia.in पर अधिसूचना देख सकते हैं।

सीआईएल भर्ती 2022 रिक्ति डिटेल : भर्ती अभियान 41 रिक्तियों को भरने के लिए जारी किया गया है, जिनमें से 28 रिक्तियां सीनियर मेडिकल स्पेशलिस्ट (ई 4) / मेडिकल स्पेशलिस्ट (ई 3) के पद के लिए हैं और 13 रिक्तियां सीनियर मेडिकल ऑफिसर के पद के लिए हैं। 

सीआईएल भर्ती 2022 आयु सीमा: वरिष्ठ चिकित्सा विशेषज्ञ (ई 4 ग्रेड) के लिए ऊपरी आयु सीमा 42 वर्ष और वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी / चिकित्सा विशेषज्ञ के लिए 35 वर्ष है।

सीआईएल भर्ती 2022 : आवेदन कैसे करें
कैंडिडेट को विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र को अग्रिम प्रति के रूप में निर्धारित प्रारूप में स्पीड पोस्ट के जरिए से महाप्रबंधक (कार्मिक / ईई), भारत कोकिंग कोल लिमिटेड, कार्यकारी प्रतिष्ठान, कोयला भवन, पोस्ट में जमा करना होगा। कोयला नगर, बीसीसीएल टाउनशिप, जिला धनबाद, झारखंड- 826005।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.