Recruitment : सेल ने 333 पदों पर निकाली भर्ती , जानें कैसे करें आवेदन

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Sep 2022 03:40:55 PM
Recruitment : SAIL Recruitment for 333 Posts, Know How to Apply

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड, सेल ने एग्जीक्यूटिव और नॉन एग्जीक्यूटिव पदों जारी किए हैं। योग्य कैंडिडेट इन पदों के लिए सेल की ऑफिशियल साइट सेलकेयरर्स डॉट कॉम पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 सितंबर, 2022 है।

यह भर्ती अभियान संगठन में 333 पदों को भरेगा। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल्स के लिए नीचे पढ़ें।

रिक्ति डिटेल 

कार्यकारी: 8 पद
गैर कार्यकारी: 325 पद
पात्रता मापदंड

जो कैंडिडेट पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जांच कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया

चयन प्रक्रिया में नियत तिथि पर हिंदी/अंग्रेजी में कंप्यूटर आधारित परीक्षा शामिल होगी। कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) में 2 खंडों में 100 वस्तुनिष्ठ प्रकार के प्रश्न होंगे। परीक्षा की अवधि 2 घंटे की होगी और यूआर/ईडब्ल्यूएस के लिए न्यूनतम अर्हक अंक 50 पर्सेंटाइल स्कोर, एससी/एसटी/ओबीसी (नॉन-क्रीमी लेयर)/पीडब्ल्यूडी श्रेणी के लिए 40 पर्सेंटाइल स्कोर है।

आवेदन शुल्क

सहायक प्रबंधक: सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए ₹700 है और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूडी/ईएसएम/विभागीय कैंडिडेट के लिए ₹200/है।  

ऑपरेटर-सह-तकनीशियन (बॉयलर ऑप्टर), खनन फोरमैन, सर्वेयर, फायर ऑपरेटर (प्रशिक्षु) और ऑपरेटर-सह-तकनीशियन (प्रशिक्षु): सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए 500 रुपये है और एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी के लिए 150/- रुपये /ईएसएम/विभागीय कैंडिडेट ।

माइनिंग मेट, अटेंडेंट-कम-टेक्निशियन (ट्रेनी), फायरमैन-कम-फायर इंजन ड्राइवर (ट्रेनी) और अटेंडेंट-कम-टेक्निशियन (ट्रेनी) (HMV): जनरल/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के लिए ₹300 और एससी के लिए ₹100/- / एसटी / पीडब्ल्यूडी / ईएसएम / विभागीय कैंडिडेट ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.