Recruitment : दक्षिण रेलवे ने 1343 पदों पर निकाली भर्ती ,जल्द करें आवेदन

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Oct 2022 04:35:39 PM
Recruitment  : Southern Railway Recruitment for 1343 Posts, Apply Soon

दक्षिण रेलवे ने अपरेंटिस पदों पर आवेदन जारी किए हैं। योग्य कैंडिडेट दक्षिण रेलवे की ऑफिशियल साइट sr.indianrailways.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 अक्टूबर, 2022 तक है।

भर्ती अभियान संगठन में 1343 पदों पर होगा। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल्स के लिए नीचे पढ़ें।

रिक्ति डिटेल्स 

फ्रेशर श्रेणी: 110 पद
पूर्व आईटीआई श्रेणी: 1233 पद
पात्रता मापदंड

कैंडिडेट जो पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे यहां उपलब्ध विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से शिक्षा योग्यता की जांच करें। कैंडिडेट्स को 15 वर्ष की आयु पूरी करनी चाहिए थी और फ्रेशर्स / पूर्व-आईटीआई, एमएलटी के लिए क्रमशः 22/24 वर्ष पूरे नहीं करने चाहिए थे।

चयन प्रक्रिया

चयन अधिसूचना के खिलाफ आवेदन करने वाले सभी पात्र कैंडिडेट्स के संबंध में तैयार मेरिट सूची के आधार पर होगा। इसके लिए नामित समिति द्वारा मेधा सूची तैयार की जाएगी।

आवेदन शुल्क

आवेदन शुल्क ₹100/- है। शुल्क का भुगतान ऑनलाइन मोड के माध्यम से किया जाना है। अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी / महिला कैंडिडेट्स द्वारा एनई शुल्क का भुगतान करना जरुरी है। अधिक संबंधित डिटेल्स के लिए कैंडिडेट दक्षिण रेलवे की ऑफिशियल साइट देख सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.