Road Accident : बलिया में ट्रक की टक्‍कर से मोटरसाइकिल सवार पिता, पुत्र समेत तीन की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Mar 2022 11:59:47 AM
Road Accident : Three including father, son riding motorcycle died in a truck collision in Ballia

बलिया (उप्र) :  बलिया जिले में सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के नवरतनपुर गांव में मंगलवार की सुबह एक ट्रक से टक्कर लगने के बाद मोटरसाइकिल पर सवार पिता और पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस उपाधीक्षक राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के मिल्की मोहल्ला निवासी मनोज कुमार (39) आज सुबह अपने पांच वर्षीय पुत्र आलोक और रोहित (20) के साथ अपनी मोटरसाइकिल से मटूरी गांव में किसी रिश्तेदार के घर जा रहे थे।

तिवारी के अनुसार, कुमार नवरतनपुर गांव के समीप पहुंचे थे तभी बेल्थरा रोड की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटर साइकिल के परखच्चे उड़ गए।

पुलिस उपाधीक्षक तिवारी ने बताया कि बाइक सवार तीनों व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। तिवारी ने बताया कि विधिक प्रक्रिया पूरी की जा रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.