Road Accident: Ramgarh में दो वाहनों की टक्कर में दो लोगों की मौत, 10 अन्य घायल।

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Apr 2023 02:00:04 PM
Road Accident: Two killed, 10 others injured in collision between two vehicles in Ramgarh.

रामगढ़। झारखंड के रामगढ़ जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 33 पर मंगलवार को बस एवं एक अन्य वाहन के बीच टक्कर हो जाने से दो लोगों की मौत हो गयी जबकि 10 अन्य घायल हो गये।

रामगढ़ थाने के प्रभारी रोहित कुमार महतो ने बताया कि झारखंड की राजधानी रांची से करीब 50 किलोमीटर दूर चुटुपालू में तड़के बस और एक अन्य वाहन के बीच टक्कर हो गयी।
उन्होंने कहा, ''रांची-पटना राजमार्ग पर हुए इस हादसे में दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 10 अन्य घायल हो गये। सभी घायलों को रामगढ़ सदर अस्पताल में ले जाया गया। ’’

महतो ने बताया कि चार लेन वाले इस राजमार्ग पर तेज रफ्तार से जा रहा एक ट्रेलर, पहले 'डिवाइडर’ से टकराया और फिर बस से जा भिड़ा। उन्होंने बताया कि बस बिहार के बख्तियारपुर से रांची जा रही थी। उन्होंने बताया कि इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने ऐसी दुर्घटना रोकने के लिए सुरक्षा उपाय करने तथा राजमार्ग पर पुलिस तैनात करने की मांग करते हुए सड़क जाम कर दी जिससे कुछ देर तक यातायात अवरूद्ध रहा।

रामगढ़ के क्षेत्राधिकारी सुधीर कुमार ने कहा कि स्थानीय लोगों द्बारा विरोध प्रदर्शन वापस ले लेने के बाद राजमार्ग पर यातायात सामान्य हो गया। उन्होंने कहा कि प्रशासन ने राजमार्ग पर यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त उपाय करने का स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया है। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.