Robbery : गुजरात के दो परिवारों से लूट, आरोपी फरार

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Jun 2022 12:01:03 PM
Robbery : Robbery from two families of Gujarat, accused absconding

सीहोर |  मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के इंदौर-भोपाल हाइवे पर बदमाशों ने सड़क पर दौड़ रहे चार पहिया वाहन के सामने अपना लक्जरी वाहन लगा कर चाकू की नोक पर गुजरात के दो परिवारों से चालीस हजार रुपए की नकदी और गहने लेकर रफूचक्कर हो गए हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार इंदौर-भोपाल हाईवे पर कल रात्रि डोडी के समीप अज्ञात तीन-चार लुटेरों ने एसयूवी वाहन सामने अड़ाकर चाकू और लठ दिखाकर नकदी रुपये, मोबाइल एवं जेवरात लूटकर ले गए। सूचना पर जावर टीआई सहित पुलिस मौके पर पहुंची। आष्टा, जावर और सिद्धिकगंज के थाना प्रभारी भी बल के साथ घेराबंदी करने के लिए पहुंचे, लेकिन सफलता नहीं मिली।

बताया जाता है कि गुजरात के केवडिय़ा निवासी नयन भाई (44) अपनी पत्नी दो बेटियां और दोस्त के परिवार के साथ लक्जरी वाहन से इलाहाबाद के लिए जा रहे थे। जैसे ही डोडी घाटी के करीब पहुंचे, तो इनके वाहन के आगे एसयूवी जीप अड़ाकर लठ लेकर तीन-चार लुटेरे जो कि 25 से 35 साल उम्र के थे, उन्होंने गाड़ी का कांच तोड़कर कहा कि जो भी नकदी, जेवर, मोबाइल आदि है। वह दे दो, नहीं तो जान से मार डालेंगे।

घबराए हुए परिवार ने तत्काल अपनी जेब में रखे हुए रुपये करीब 40 हजार, सोने-चांदी के जेवर तथा दो मोबाइल लुटेरों को दे दिए। लुटेरे वारदात करने के बाद अपने वाहन से भाग गए। तत्काल जावर पुलिस को सूचना दी गई, नगर निरीक्षक मदन इवने ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देते हुए मय बल के मौके पर पहुंचे, वहीं आसपास पुलिस बल भी भेजा गया। आष्टा से नगर निरीक्षक अनिल यादव भी मय बल के लुटेरों की तलाश में पहुंचे, लेकिन सफलता नहीं मिली। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.