RPSC Result : राजस्थान लोक सेवा आयोग ने Senior Demonstrator भर्ती परीक्षा का स्क्रीनिंग रिजल्ट घोषित किया, अगले चरण में साक्षात्कार से गुजरना होगा, यहां देखें रिजल्ट

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Feb 2021 05:47:35 PM
RPSC Result: Rajasthan Public Service Commission declared the screening result of Senior Demonstrator Recruitment Exam, will have to undergo interview in the next phase, see the result here

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान लोक सेवा आयेाग (आरपीएससी) ने आज मंगलवार को चिकित्सा शिक्षा विभाग में वरिष्ठ प्रदर्शक (सीनियर डेमोंस्ट्रेटर) भर्ती का स्क्रीनिंग रिजल्ट (अस्थाई परिणाम) जारी कर दिया है। इस भर्ती के तहत पैथॉलॉजी, साइकोलॉजी और बायोकेमिस्ट्री के विषयों के लिए हुई स्क्रूटनी परीक्षा में योग्य पाए गए अभ्यर्थियों के रोल नंबर जारी कर दिया गए हैं। आरपीएससी की ओर से इस संबंध में अलग-अलग विषय के आज अधिसूचना जारी की गई है।

परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों को अब अगले चरण में आरपीएससी के साक्षात्कार में भाग लेना होगा। जिन अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाना है उनके अनुक्रमांकों की प्रोविजनल रिजल्ट जारी कर दी गई है। राजस्थान चिकित्सा शिक्षा विभाग में वरिष्ठ प्रदर्शक पैथॉलॉजी, साइकोलॉजी और बायोकेमिस्ट्री विषयों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी अपना रिजल्ट आयोग की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।

जिन अभ्यर्थियों का रोल नंबर सफल उम्मीदवारों की सूची में है वे राजस्थान लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट https://rpsc.rajasthan.gov.in/ पर जाकर विस्तृत आवेदन डाउनलोड कर लें और जरूरी प्रमाण पत्रों के साथ आयोग कार्यायल में दो मार्च 2021 तक भेजना होगा। पात्रता की जांच के बाद योग्य उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.