RRB NTPC जारी करेगा आंसर key, जानने के लिए क्लिक करे

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Jun 2022 02:51:08 PM
RRB NTPC answer key will be released, click here to know

रेलवे भर्ती बोर्ड 22 जून, 2022 को सीबीटी 2 के लिए आरआरबी एनटीपीसी आंसर key जारी करेगा। लिखित परीक्षा की आंसर की  आज शाम 4.30 बजे जारी की जाएगी। कैंडिडेट्स जो सीबीटी 2 परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे आंसर key की जांच कर सकते हैं और इसे क्षेत्रीय आरआरबी की आधिकारिक साइट के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं।

कैंडिडेट्स के लिए आपत्ति विंडो 27 जून, 2022 को 23.55 बजे तक उपलब्ध रहेगी। आपत्ति उठाने के लिए निर्धारित शुल्क 50/- रुपये प्रति प्रश्न के साथ लागू बैंक सेवा शुल्क है।

यदि उठाई गई आपत्ति सही पाई जाती है, तो ऐसी वैध आपत्तियों के लिए भुगतान किया गया शुल्क कैंडिडेट्स को लागू बैंक शुल्क की कटौती के बाद वापस कर दिया जाएगा। रिफंड उस खाते में किया जाएगा जहां से कैंडिडेट्स ने ऑनलाइन पेमेंट  किया है। पेमेंट डेबिट कार्ड के जरिए से किया जाना चाहिए।

दूसरे चरण की कंप्यूटर आधारित परीक्षा 12 जून से 17 जून, 2022 तक आयोजित की गई थी।  नोटिस के अनुसार, कैंडिडेट्स को अंतिम तिथि और समय से पहले आपत्तियां उठाने की सलाह दी जाती है, 

जिसके बाद कैंडिडेट्स का कोई प्रतिनिधित्व नहीं होता है। प्रश्नों/विकल्पों/key    आदि पर विचार किया जाएगा। अधिक संबंधित डिटेल्स के लिए कैंडिडेट आरआरबी की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.