RSSB : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने 2018 LDC भर्ती परीक्षा में योग्य अभ्यर्थियों को दस्तावेज सत्यापन के लिए बुलाया, 9 मार्च को यहां होगा डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन

Samachar Jagat | Saturday, 06 Mar 2021 05:23:28 PM
RSSB: Rajasthan Staff Selection Board has called the eligible candidates for the document verification in the 2018 ldc recruitment examination, document verification will be done here on March 9

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड, जयपुर (आरएसएमएसएसबी) ने लिपिक ग्रेड-II/कनिष्ठ सहायक (एलडीसी) भर्ती 2018 से जुड़े अभ्यर्थियों के लिए अपनी ऑफिशयल वेबसाइट पर आज शनिवार को एक अहम सूचना जारी की है।

चयन बोर्ड के ताजा नोटिफिकेशन के अनुसार, एलडीसी भर्ती 2018 में अनुसूचित जनजाति एवं विशेष योग्यजन (एलडी/सीपी) श्रेणी में योग्य अभ्यर्थियों को पात्रता की जांच एवं दस्तावेज सत्यापन (डीवी)  के लिए बुलाया गया है। इन अभ्यर्थियों की पात्रता की जांच व दस्तावेजों का सत्यापन दिनांक - 09-03-2021 को सुबह 10:30 बजे से बोर्ड कार्यालय, राज्य कृषि अनुसंधान केंद्र, दुर्गापुरा, जयपुर में किया जाएगा।

नीचे नोटिफिकेशन में दिए गए रोल नंबर वाले अभ्यर्थियों को सूचित किया गया है कि वे निर्धारित समय पर बोर्ड कार्यलय में उपस्थित होकर पात्रता की जांच के समय अपने साथ विस्तृत आवेदन पत्र (दो प्रतियों में) भरकर लाएंगे। इसके साथ ही जरूरी दस्तावेज व स्वयं का पहचान पत्र जरूर लाएं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.