Rajasthan News: सरकार को अपना अहंकार एवं घमंड त्याग कर तीनों कृषि विरोधी कानूनों को वापस लेना चाहिए: Sachin Pilot

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Feb 2021 05:36:33 PM
Sachin Pilot targeted the central government

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने एक बार फिर से तीन नए कृषि कानूनों को लेकर केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हमारे किसान अपनी बातों को मनवाने के लिए इतने दिनों से धरने पर बैठें हैं, उसके बावजूद भी केंद्र सरकार टस से मस नहीं हो रही। सरकार को अपना अहंकार एवं घमंड त्याग कर इन तीनों कृषि विरोधी कानूनों को वापस लेना चाहिए।

इससे पहले उन्होंने एक अन्य ट्वीट के माध्यम से कहा कि किसानों के मुद्दों को लेकर हम हमेशा से हमारे किसान भाइयों के साथ रहे हैं। राहुल गांधी जी राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं वो प्रदेश के कई जिलों में जाकर किसानों से संवाद करेंगे और सभाओं को संबोधित कर किसानों की आवाज बुलंद करेंगे।

गौरतलब है कि तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में किसानों द्वारा लम्बे समय से आंदोलन किया जा रहा है। केन्द्र सरकार की किसानों के साथ इस मामले में कई दौर की बात होने के बावजूद अभी तक किसी भी प्रकार का परिणाम नहीं निकला है। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.