सैफ ने अब्बा और उसके साथियों के साथ 8 महीने तक हिंदू लड़की से किया रेप

Samachar Jagat | Friday, 27 May 2022 02:22:45 PM
Saif raped the Hindu girl for 8 months with Abba and his accomplices

रोहतास : बिहार से लव जिहाद की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. सैफ अंसारी पर एक हिंदू लड़की के साथ बलात्कार करने, उसके परिवार के सदस्यों के साथ बलात्कार करने, उसका जबरन धर्म परिवर्तन करने, उसे बीफ खिलाने और कलमा का पाठ करने का आरोप लगाया गया है। अपराधी सैफ अंसारी मूल रूप से बिहार के रोहतास जिले का रहने वाला है. उस पर दिल्ली, गुरुग्राम और बिहार में पीड़िता को बंधक बनाने का भी आरोप है. इस सिलसिले में पीड़िता ने 13 मई 2022 को गुरुग्राम में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। अब दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़िता की उम्र करीब 26 साल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता गुरुग्राम में काम करती थी। वह रोजाना दिल्ली से मेट्रो से सफर करती थी। इसी के चलते एक दिन वह सैफ से इफको चौक मेट्रो में मिलीं। सैफ मेट्रो के बाहर बस स्टैंड पर काम करता था। एक दिन सैफ ने पीड़िता से उसके ऑफिस में नौकरी दिलाने के नाम पर कोरोना में नौकरी गंवाने के बहाने बात करना शुरू कर दिया। इस वजह से दोनों ने मोबाइल नंबर शेयर किए। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हो गई और सैफ ने उन्हें शादी का ऑफर दिया।

कहा जा रहा है कि पीड़िता ने खुद को हिंदू बताकर सैफ के शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। फिर भी सैफ पीड़िता का पीछा करता रहा। 6 सितंबर 2021 को उसने पीड़िता को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन बुलाया। वहां बुलाने की वजह सैफ ने रोते हुए अपने गांव बिहार जाने की बात कही। पीड़िता के आने पर सैफ ने उसे बिरयानी खिलाई, जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई। इसके चलते अपराधी पीड़िता को पहाड़गंज के एक होटल में ले गए. वहां पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। आरोप है कि इसी बात को लेकर उसके साथ मारपीट भी की गई और सिगरेट से जला दिया गया। पीड़िता का आरोप है कि वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल करने के बाद सैफ उसे बिहार के रोहतास ले गया. वह कोढ़ीगोला थाना क्षेत्र के बुधुआ गांव का रहने वाला है. वहां सैफ के अब्बा और उसके अन्य साथियों पर पीड़िता के साथ चार दिन तक दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. फिर सैफ युवती को लेकर गुरुग्राम आ गया। गुरुग्राम में पीड़िता को सैफ ने अपनी मौसी के घर रखा था। यहां भी वह बच्ची के साथ दुष्कर्म करता रहा।


 
शिकायत के मुताबिक दिसंबर 2021 में सैफ और उसके रिश्तेदारों ने पीड़िता पर कलमा पढ़ने का दबाव बनाया. मना करने पर उसने उसे काटकर बोरे में बांधकर फेंक देने की धमकी दी। बाद में लड़की की गर्दन पर चाकू मारकर धमकाया गया और वह मुस्लिम हो गई। इस वजह से सैफ की मौसी ने उन्हें जबरन बीफ खिलाया और कलमा सिखाया। आखिरकार करीब आठ महीने बाद पीड़िता अपराधी की मौसी के घर से भागकर पुलिस के पास पहुंची. गुरुग्राम पुलिस ने सैफ, उसके पिता शाहिद अंसारी, उसकी मौसी, चाचा और सैफ के आधा दर्जन दोस्तों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामला दिल्ली के पहाड़गंज थाने में ट्रांसफर कर दिया.



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.