नहीं रहे समाचार जगत के बागवान, राजेंद्र के. गौधा के निधन पर अशोक गहलोत ने प्रकट किया दुख

Samachar Jagat | Saturday, 19 Jun 2021 12:20:28 PM
Samachar jagat owner rajendra godha passes away

इंटरनेट डेस्क। राजधानी जयपुर से समाचार जगत नाम से पहले संध्याकालीन अखबार की शुरुआत करने वाले पितृ पुरुष राजेंद्र के. गौधा का आज निधन हो गया। उनके निधन पर मुख्ममंत्री अशोक गहलोत ने भी संवेदना व्यक्त की है। 

अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार और समाचार जगत के सम्पादक श्री राजेंद्र गोधा के निधन की खबर दुखद है। काफी दिनों से वे अस्पताल में एडमिट थे, उनके स्वास्थ्य को लेकर मैं परिवार के सम्पर्क में था, दो दिन पहले ही उनके पुत्र से स्वास्थ्य की जानकारी ली थी।

पत्रकारिता एवं सामाजिक क्षेत्र में उन्होंने उल्लेखनीय योगदान दिया। उनका निधन पत्रकारिता जगत के लिए बड़ी क्षति है। ईश्वर से प्रार्थना है शोकाकुल परिजनों तथा स्व. श्री गौधा के मित्रों को यह आघात सहने की शक्ति दें एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।

समाचार जगत परिवार ने श्री राजेंद्र के. गौधा जी के निधन पर दुख जताया है। समाचार जगत रूपी कल्प वृक्ष की स्थापना करने वाले, उसे अनवरत सिंचने वाले और उसे सफलता की मंजिल तक पहुंचाने वाले देवतुल्य श्री गोधा साहब के निधन का वज्रपात समूचे समाचार जगत संस्थान पर हुआ है। हंसता, खिलखिलाता, चहकता, संस्थान आज व्यथा और दुख में डूबा हुआ है। ऐसा हो भी क्यों नहीं जिस बगिया का बागवान चला जाय वहां ऐसा होना लाजमी भी है।

यह उनका विराट व्यक्तित्व और उदार हृदय ही था की वे संस्थान के सभी कर्मचारियों को परिवार के सदस्य के रूप में ही मानते थे और उनकी हर संभव मदद की कोशिश करते थे। आपका यह अपार स्नेह ही था कभी हमें कर्मचारी का अहसास ही नहीं हुआ। आपके निधन का दुखद समाचार पाकर हमें लगा की हमारे सिर पर हमारे संरक्षक का हाथ नहीं रहा। हम सभी साथियों का मन व्यथित और दुखी है। हम सभी समाचार जगत परिवार के साथियों की ओर से आपको अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.