City News: बेगूसराय गोलीकांड के मामले में सात पुलिसकर्मी निलंबित

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Sep 2022 03:31:01 PM
Seven policemen suspended in Begusarai shooting case

बेगूसराय |  बिहार के बेगूसराय जिले में मंगलवार को राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 28 पर कई किलोमीटर तक गोलीबारी कर अपराधियों के फरार होने के मामले में लापरवाही बरतने वाले सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है । पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बुधवार को पुलिस गश्ती में लापरवाही बरतने वाले गश्ती में शामिल सात पुलिस अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

दरअसल मोटरसाइकिल सवार अपराधी 4 थानों के सामने से गोली चलते हुए निकले थे लेकिन किसी भी थाने पर पुलिस गश्ती में कोई मौजूद नहीं था। गश्ती में लापरवाही के चलते पुलिस अधीक्षक ने यह सख्त कदम उठाया है। उधर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान में जुटी हुई है । अब तक इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है और पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है । पुलिस ने मुख्य सड़कों पर नाकाबंदी भी की हुई है और जगह - जगह वाहन चेकिग के आदेश दिए गए हैं ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.