बेशर्म इंस्पेक्टर ने उठाया महिला की मजबूरी का फायदा

Samachar Jagat | Friday, 29 Apr 2022 11:48:00 AM
Shameless inspector took advantage of woman's compulsion

सहरसा: बिहार में एक पुलिस अफसर का गुंडागर्दी का वीडियो वायरल हो रहा है और जो इस वीडियो को देख रहे हैं उनके होश उड़ गए हैं. दरअसल, इस वीडियो में इंस्पेक्टर थाने में ही महिलाओं से मसाज ले रहा था. आप देख सकते हैं वीडियो में उन्होंने अपने कपड़े भी उतार दिए थे और अब जब उनका मसाज कराने का वीडियो सामने आया तो खलबली मच गई. इस वीडियो को देखने के बाद एसपी लिपि सिंह ने उन्हें सस्पेंड कर दिया. बताया जा रहा है कि इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अफसर साफ नजर आ रहा है. दरअसल उन्होंने थाने में ही महिला की तेल से मालिश करवाई.

 


खबरों के मुताबिक यह मामला सहरसा के नवहट्टा थाने के इंस्पेक्टर शशि भूषण सिंह का है, जिन्हें अब एसपी ने सस्पेंड कर दिया है. वहीं जिस महिला से वह तेल मालिश करवा रहा था, वह थाने में मुकदमा चलाने के सिलसिले में आई थी। इस दौरान इंस्पेक्टर भूषण सिंह ने मजबूरी का फायदा उठाकर महिला का मसाज कराया. जी हां और खबर यह भी है कि उक्त महिला एक माह से अपने भाई के खिलाफ दर्ज मामले में पैरवी करने थाने आ रही थी और इंस्पेक्टर ने उसकी मजबूरी का फायदा उठाया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंस्पेक्टर पटना का रहने वाला है और पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस तरह की हरकतों से उसकी नौकरी भी जा सकती है. फिलहाल आप वीडियो में देख सकते हैं कि वह फुल चिक से मसाज करवाती नजर आ रही हैं. जब उसके शरीर पर तेल लग रहा था तो वह भी कहीं मोबाइल से बात कर रहा था। हालांकि इस दुष्कर्म के लिए एसपी ने उन्हें लाइन पर हाजिर होने के साथ ही विभागीय कार्यवाही चलाने का निर्देश दिया है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.