दीनदयाल उपाध्याय जयंती पर शिवराज ने की मुख्यमंत्री भू अधिकार योजना की घोषणा

Samachar Jagat | Saturday, 25 Sep 2021 11:23:03 AM
Shivraj announced Chief Minister's land rights scheme on Deendayal Upadhyay Jayanti

न्यूज़ डेस्क | भारतीय जनसंघ के संस्थापक सदस्य पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान ने उनके प्रति नमन करते हुए'मुख्यमंत्री भू अधिकार योजना’की घोषणा करते हुए कहा कि इसके तहत ऐसे लोगों को जगह मुहैया करायी जाएगी, जिनके पास रहने के लिए जमीन नहीं है।

चौहान ने यहां पंडित दीनदयाल के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए एक कार्यक्रम में घोषणा की। उन्होंने कहा कि इस योजना को राज्य में शीघ्र ही अमल में लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिन गरीब लोगों के पास रहने की जगह नहीं है, उन्हें रहने के लिए जमीन सरकार की ओर से दी जाएगी। ऐसे लोगों को जमीन के पट्टे मुहैया कराए जाएंगे। शहरों में गरीबों को बहुमंजिला इमारतों में आवास बनाकर भी दिए जाएंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम दरिद्र नारायण की सेवा में विश्वास करते हैं और राज्य सरकार इसी उद्देश्य को ध्यान में रखकर अधिकतर योजनाएं बनाकर उनका क्रियान्वयन कर रही है। प्रदेश भाजपा के नेताओं ने भी उपाध्याय को उनकी जयंती पर नमन किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.