Shraddha Walker Murder Case : श्रद्धा वालकर के पिता ने आफताब के खिलाफ मांगी मौत की सजा

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2022 01:37:59 PM
Shraddha Walker murder case: Shraddha Walker's father seeks death sentence against Aftab

दिल्ली के महरौली इलाके में अपनी बेटी की हत्या के आरोपी आफताब पूनावाला के लिए श्रद्धा वालकर के पिता विकास वालकर ने मौत की सजा की मांग की है। उन्होंने उस पर `लव जिहाद' का भी आरोप लगाया। श्रद्धा और पूनावाला पिछले दो साल से रिलेशनशिप में थे। उनके परिवार इस रिश्ते के खिलाफ थे। उन्होंने मीडिया से कहा, "मुझे शक है कि यह लव जिहाद का मामला है। हम आफताब के लिए मौत की सजा की मांग करते हैं।" वॉकर ने कहा कि श्रद्धा उनके साथ बात नहीं कर रही थी और अपने चाचा के करीब थी। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने आफताब पूनावाला के साथ कभी बात नहीं की।

कौन थे आफताब पूनावाला?

आफताब पूनावाला महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। श्रद्धा वाकर से उनकी मुलाकात 2019 में एक डेटिंग एप्लिकेशन पर हुई थी और उन्हें प्यार हो गया। बाद में उन्होंने एक कॉल सेंटर में साथ काम किया। पूनावाला और वाकर दिल्ली शिफ्ट हो गए क्योंकि उनके परिवार वाले उनके रिश्ते के खिलाफ थे।

आफताब फूड ब्लॉगर थे। वह इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो अपलोड करते थे और उनके काफी फॉलोअर्स हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें 28,000 लोग फॉलो करते हैं। हालांकि, उन्होंने पिछले कुछ महीनों में कोई नया वीडियो अपलोड नहीं किया है। वह सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहे हैं।

पूनावाला ने 18 मई को कथित तौर पर दिल्ली में अपने किराए के फ्लैट में श्रद्धा की हत्या कर दी थी। इसके बाद उन्होंने श्रद्धा के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और दो महीने तक टुकड़े-टुकड़े करके फेंक दिया।

कपल को घूमने का शौक था। मार्च-अप्रैल में, वे हिमाचल प्रदेश गए और दिल्ली के छतरपुर में रहने वाले एक व्यक्ति से मिले और शुरुआत में वे उनके घर पर ही रुके। बाद में उन्होंने महरौली इलाके में एक फ्लैट किराए पर लिया। पुलिस साजिश के नजरिए से मामले की जांच कर रही है।

आफताब ग्रेजुएट है और परिवार के साथ मुंबई में रहते है। श्रद्धा  की हत्या करने के बाद, आफताब ने कथित तौर पर फर्श से ब्लड के स्पॉट कैसे साफ करें जैसे शब्दों को गूगल पर सर्च किया।

आफताब अपने दोस्तों को अपने रास्ते से हटाने और अपना अपराध छिपाने के लिए श्रद्धा के सोशल मीडिया प्रोफाइल को यूज़ करता था। हालांकि, महीनों तक कांटेक्ट नहीं हो पाने के बाद श्रद्धा के एक दोस्त ने परिवार को इसकी जानकारी दी।
      
इसके बाद महिला के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी।  छह महीने से अधिक समय तक महिला की हत्या का पता नहीं चला।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.