सिक्किम पुलिस ने लड़के को पूर्व प्रेमिका की हत्या मामले में गिरफ्तार किया

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Aug 2020 07:00:02 PM
Sikkim police arrested boy in ex-girlfriend murder case

गंगटोक। पश्चिम सिक्किम पुलिस ने बुधवार को एक लड़की की हत्या के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया।
पुलिस ने मृतका की पहचान कुश हंगमा सुब्बा (2०) के रूप में की है जो कॉलेज में प्रवेश पाने के लिए अपने गांव तिकजुक से शहर आ रही थी और रास्ते में इस युवक ने उस पर हमला कर दिया।

कुछ राहगीरों ने लड़की को सड़क किनारे गिरा देखा और उसे अस्पताल ले गये जहां डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में लड़के को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के अनुसार आरोपी पीड़ति का पूर्व दोस्त था लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया। आरोपी ने इस मामले को सुलझाने की कोशिश की थी लेकिन लडकी ने उससे बातचीत जारी रखने से इन्कार कर दिया था।

आरोपी ने हालांकि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ताशी वांग्याल भूटिया के नेतृत्व में की जा रही पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 2०3 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ति लड़की ने हाल में स्थानीय स्कूल से बारहवीं की परीक्षा उत्तीण की थी। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.